IND vs SL: India team playing XI for T20 against Sri Lanka first full information in Hindi !! टी20 के लिए तय है भारतीय टीम का प्लेइंग-XI श्रीलंका के खिलाफ

टी20 के लिए तय है भारतीय टीम का प्लेइंग-XI श्रीलंका के खिलाफ

संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक , ईशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), दीपक हूडा, हार्दिक पंड्या (कप्तान) 

IND vs SL India team playing XI for T20 against Sri Lanka first in Hindi All  Blog by piyush India playing 11 today list Sri Lanka India Aaj ka match
IND vs SL

श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में तेज गेंदबाज शिवम मावी और मुकेश कुमार को टीम में शामिल किया गया है लेकिन अनुभव के आधार पर अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और उमरान मलिक को ही चुने जाने की संभावना बन रही है। इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर और अक्सर पटेल के रूप में ऑलराउंडर के विकल्प मौजूद है। वहीं अगर कप्तान 6 गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरते हैं तो पहले मैच में दीपक हूडा को मौका मिल सकता है।


Indian team's playing XI for T20 against Sri Lanka first 

श्रीलंका के खिलाफ इस घरेलू सीरीज के दौरान युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का एक बेहतरीन मौका है। तीन मैचों की सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वहीं टॉप ऑर्डर में ईशान किशन के साथ रुतुराज गायकवाड़ को ओपनिंग के लिए भेजा सकता है। इसके अलावा शुभमन गिल सीरीज में तीसरे ओपनर के विकल्प होंगे।


भारतीय क्रिकेट टीम साल 2023 में अपना पहला टी20 मैच श्रीलंका के खेलने मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर समेत कुल 6 गेंदबाज के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।


टी20 के लिए तय है भारतीय 

त्रिपाठी पिछले कुछ समय से प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए हैं और श्रीलंका के खिलाफ भी उन्हें बाहर ही रहना पड़ सकता है क्योंकि सैमसन को उनके अनुभव के आधार पर प्राथमिकता मिल सकती है। बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर कप्तान पांड्या सूर्यकुमार यादव पर अपना भरोसा जताएंगे। मध्यक्रम में संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी में से किसी एक को चुनना होगा। 

Post a Comment

0 Comments